19 साल की उम्र में हुआ था लेडी गागा का यौन उत्पीड़न,अब दर्द किया बयाँ

वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर लेडी गागा ने अपने पुराने दर्द का जगजाहिर किया है । उन्होंने बताया कि मात्र 19 साल की उम्र में म्यूजिक निर्माता ने उनका रेप किया था ।इस बात का खुलासा लेडी गागा ने ओपराह विनफ्रे शो में किया ।

दुनिया की सबसे मशहूर पॉप सिंगर ग्रेमी अवॉर्ड और अकादमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं । लेडी गागा आज की तारीख में संगीत की दुनिया के शिखर पर हैं । लेकिन पॉप सिंगर अपने साथ हुए यौन शोषण के दर्द को आज भी भुला नहीं पाई हैं । इस बात  खुलासा उन्होंने ओपराह विनफ्रे शो में  किया है ।

ओपराह विनफ्रे शो में लेडी गागा ने बताया कि  19 साल की आयु में जब उनका संगीत का करियर शुरू हो रहा था तब एक म्यूजिक निर्माता ने उनके साथ रेप किया था । जिसके बाद वो प्रेग्नेंट भी हो गई थी ।

पॉप सिंगर लेडी गागा ने ओपराह विनफ्रे शो में बताया ,” जब मैं काम कर रही थी उसी समय म्यूजिक निर्माता ने मुझसे कपड़े उतारने के लिए कहा था । ऐसा करने से मेरे मना करने के बाद वहां से चले जाने के बाद उसने मेरा संगीत का करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी । अपना करियर बर्बाद होने के डर से आखिकार मुझे उनके पास आना पड़ा ।” पॉप सिंगर ने आगे बताया कि  इस हादसे के बाद वह काफी दिन बीमार भी रही और उन्हें असहनीय दर्द को सहना पड़ा ।रेप होने के बाद वह गर्भवती भी हो गई थी । उन्हें इन चीजों से निकलने के लिए काफी वक्त लगा ।

ये भी पढ़ें ,बिल और मेलिंडा गेट्स ने शादी के 27 साल बाद तलाक की घोषणा की,बताई ये वजह

19 साल की उम्र में हुआ था लेडी गागा का यौन उत्पीड़न,अब दर्द किया बयाँ
फोटोः लेडी गागा

लेडी गागा ने आगे बताया ,” कई वर्षों तक मुझे मानसिक विराम पर रहना पड़ा । मैं अब पहले जैसी लड़की नहीं रही थी । जब भी मुझे दर्द का एहसास होता है ,तो वैसा ही महसूस होता है ,जैसा मेरे साथ बलात्कार के समय हुआ था । उसके बाद मैंने कई एमआईआर और सिटी स्कैन भी करवाए थे ,लेकिन कुछ नहीं निकला । फिर भी आप शरीर तो सबकुछ याद रखता है ।” इस तरह लेडी गागा ने 17 साल पहले हुए अपने साथ रेप के बारे में दर्द ब्यान किया ।

Comments

Translate »