Site icon www.4Pillar.news

Asees Kaur Wedding: ‘रातां लम्बियां’ फेम सिंगर असीस कौर ने रचाई शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

Asees Kaur Wedding: 'रातां  लम्बियां' फेम सिंगर असीस कौर ने रचाई शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Asees Kaur Wedding: मशहूर बॉलीवुड सिंगर असीस कौर ने शादी कर ली है। हाल ही में असीस की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है।

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर असीस कौर (Asees Kaur Wedding) ने शादी कर ली है। असीस ने म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल को अपना हमसफ़र चुना है। बता दे कि असीस और गोल्डी दोनों एक दूजे को 7 सालों से जानते थे। वहीं बीते दिन 17 जून को दोनों एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी पंजाबी रीती रिवाजों से हुई और इस शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

Asees Kaur ने रचाई शादी

असीस कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की कुछ खूबूसरत तस्वीरें शेयर की है। शादी के लिए असीस ने पिंक कलर का ऑउटफिट चुना था जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं उनके पार्टनर गोल्डी इस दौरान उनसे मैचिंग करते हुए शेरवानी पहने नजर आए।

असीस और गोल्डी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक इन तस्वीरों पर कमेंट कर दोनों को बधाइयां देते नजर आए।

सेलिब्रिटीज ने दी बधाइयां

असीस और गोल्डी की शादी की तस्वीरों पर ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘ओएमजी बधाई हो असीस और गोल्डी। ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर है।’ हिना खान ने लिखा, ‘बधाई हो असीस, आप दोनों के लिए बेहद खुश हूँ।’ जैस्मिन भसीन ने लिखा, ‘वाओ बधाई हो। पार्टी चाहिए असीस।’ जानी ने लिखा, ‘वाह वाह वाह बधाइयाँ।’ इसके अलावा भी कनिका कपूर, ध्वनि भानुशाली, जस्सी गिल, गौहर खान और तुलसी कुमार सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाइयां दी है।

असीस ने इन गानों को दी है आवाज

बता दे कि असीस कौर पंजाब की शान है। इसके अलावा वे कंई बॉलीवुड फिल्मों के गानों में भी अपनी आवाज दे चुकी है। असीस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह के गाने ‘रातां लंबियाँ’ को गाया था और ये गाना सुपरहिट रहा। इसके अलावा भी वे दिलदारा, बोलना, बंदेया रे बंदेया, तेरे बिन और वे माही सहित कंई मशहूर गाने गा चुकी है।

Exit mobile version