Site icon www.4Pillar.news

गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया पर फैंस ने की बाल्टी भर के नोटो की बारिश, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप 

सोशल मीडिया पर गुजरती सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके फैंस उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करते दिखाई दे रहे है। 

सोशल मीडिया पर गुजरती सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके फैंस उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करते दिखाई दे रहे है।

फैंस अपने चहिते सिंगर या एक्टर के दीवाने होते हैं, और अक्सर अपना प्यार दिखाने के लिए वे किसी भी हद से गुजर जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात की फेमस सिंगर उर्वशी रादादिया के साथ। उर्वशी एक स्टेज शो के दौरान गाना गा रही होती हैं कि पीछे से एक शख्स आता है और उनपर बाल्टी भर नोटों की बारिश करने लग जाता है। नोटों की बारिश देखने का ये नजारा वाकई काफी अद्भुत था। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो

गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना ये वीडियो शेयर किया है वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “श्री समस्त हीरावाड़ी ग्रुप द्वारा तुलसी विवाह का आयोजन किया गया जिसमे लोकदेरा का आयोजनक किया गया। आपके अमूल्य प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

कौन है गुजरती सिंगर उर्वशी रादादिया ?

आपको बता दे उर्वशी रादादिया गुजरात की बहुत ही प्रसिद्ध फोक सिंगर हैं। इन्होने अपनी म्यूजिक जर्नी छोटी सी उम्र 6 साल की उम्र से ही शुरू कर दी थी। उर्वशी अपने गाने “नगर नंद जी ना लाल” से काफी काफी फेमस हुई। गुजरात में  इन्हे काठियावाड़ की cuckoo नाम से भी जाना जाता है।

Exit mobile version