मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की मुस्कान पर फ़िदा हुए फैंस, न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्टाइलिश अंदाज में आई नजर 

हरनाज संधू अब एक साल तक न्यूयॉर्क में रहने वाली हैं। हरनाज इस समय मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रह रही है। उनके लिए इस अपार्टमेंट में सब कुछ जैसे कपड़े, ग्रोसरी और उनके अन्य खर्चे सब फ्री है।

हरनाज संधू ने हाल ही में 70वीं मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने के बाद न्यूयॉर्क का रुख किया था। हरनाज कौर संधू दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बनी है। संधू ने मेक्सिको की एंड्रिया मेजा से ये ताज जीता है। हरनाज संधू अब एक साल तक न्यूयॉर्क में ही रहेंगी। न्यूयॉर्क में रहकर संधू अपने गोल और संगठन के उद्देश्यों को पूरा करने की दिशा में काम करेंगी। हाल ही में हरनाज संधू का न्यूयॉर्क में घूमते हुए एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें ,Miss Universe 2021: हरनाज कौर संधु ने जीता मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब, इंडिया को जीतते देख रो पड़ी जज उर्वशी रौतेला 

विश्व सुंदरी हरनाज संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस के धड़कनें तेज हो रही हैं। दरअसल, हरनाज संधू न्यूयॉर्क के सड़कों पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हरनाज ने कोबाल्ट ब्लू कलर का लॉन्ग कोट कैरी किया हुआ है। उन्होंने सर पर बेरी कैप भी पहनी हुई है। कोट पर लगा ब्लैक फर उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है। विंटर लुक के साथ हरनाज के खुले हुए बाल और ब्लैक गॉगल्स उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ावा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें ,मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स 2020 का ताज,भारत की अदिलीन कास्टेलिनो तीसरे स्थान पर रही

इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में हरनाज संधू के स्टाइलिश अंदाज के साथ उनकी मासूम मुस्कान हर किसी को अपना दीवाना बना रही है।

Comments

Translate »