फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भाजपा के बिहार विधानसभा चुनाव घोषणापत्र पर तंज कसा

0
फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भाजपा के बिहार विधानसभा चुनाव घोषणापत्र पर तंज कसा
फोटोः फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण 

बीजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव घोषणापत्र में प्रदेशवासियों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। जिसपर फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। श्री सिन्हा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

गुरुवार के दिन बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर,वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने घोषणापत्र जारी किया है। जिसमें काफी लोकलुभावन घोषणाओं के साथ बिहार के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की बात कही गई है। श्रीमती सीथारमन की घोषणा में की गई घोषणा पर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

अनुभव सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज करते हुए अपने ट्वीट में लिखा ,” तुम मुझे वोट दो,मैं तुम्हे वैक्सीन दूंगा। ‘ इस तरह अनुभव सिन्हा ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस के ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हे आजादी दूंगा’ संवाद के विपरीत लिखकर बीजेपी पर तंज कसा है। घोषणापत्र में बीजेपी द्वारा बिहारवासियों को मुफ्त कोरोना वायरस दवाई देने की घोषणा पर और भी कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने बीजेपी के बिहार घोषणापत्र पर तंज करते हुए लिखा ,” वैक्सीन को भी पॉलटिसाइज कर लिया ? दूसरे राज्यों में रहने वाले अन्य भारतीय लोगों के बारे में क्या है ? क्या उनको मुफ्त वैक्सीन लेने के लिए चुनावों का इंतजार करना पड़ेगा ?”

न्यूज़ लॉंड्री के संवादाता बसंत कुमार लिखते हैं ,” बिहारियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त मिलेगा,इसके बाद बंगाल वालों को,बाकि राज्य वाले सोच लें। #बिहारचुनाव। ” इनके अलावा और भी बहुत लोगों ने मेनिफेस्टों में कोरोना की दवाई मुफ्त देने पर सवाल उठाये हैं।

बता दें,भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र गंगा मैया की कसम के साथ जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here