FIR अभिनेत्री कविता कौशिक ने ट्रोल करने वाले को जमकर लगाई फटकार

अभिनय की दुनिया में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्विटर पर ट्रोल करने वाले एक यूजर को जमकर लताड़ लगाई है । कविता कौशिक ने ट्रोलर को भाई कहकर संस्कार सीखा दिए ।

टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने ट्विटर पर ट्रोल करने वाले एक शख्स को जमकर सबक सिखाया है । दरअसल, कविता कौशिक ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक अपनी एक फोटो शेयर की है । बिना मेकअप की इस फोटो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । ट्विटर यूजर एक्ट्रेस की सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं । इसी बीच के यूजर ने कविता कौशिक को ट्रोल करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि अभिनेत्री ने बड़े ही कायदे से ट्रोलर की क्लास लगा दी ।

दरअसल, कविता कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” मेरे पास आसमान में कोई है जो मुझे उड़ने के लिए पंख देता है।” ( I have someone in the sky who gives me wings to fly) ” एक्ट्रेस की इस फोटो पर विजय कुशवाह नाम के एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा ,” बूढी घोड़ी लाल लगाम । ” जिसका जवाब देते हुए ‘कुटुंब’ अभिनेत्री ने ट्रोलर को भाई कहकर मुँह तोड़ जवाब दिया है ।

कविता कौशिक ने ट्रोलर के रिप्लाई में लिखा ,” भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई है । मेकअप भी नहीं किया है । थोड़ा लिप बाम है बस ,और बूढ़ा तो आपका बाप भी होगा । माँ भी होगी तो क्या करें ? इस देश में उम्र बढ़ना पाप है क्या ? ये तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है ? ”  इस तरह कविता कौशिक ने ट्रोल करने वाले को करारा जवाब दिया है । उनके इस कदम की खूब तारीफ हो रही है ।

Comments

Translate »