बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप केस में FIR दर्ज

उत्तराखंड की ज्वालापुर विधान सभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने रेप मामले में FIR दर्ज की है । एमएलए राठौर ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है ।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार,उत्तराखंड की ज्वालापुर विधानसभ सीट से विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ बलात्कार मामले में IPC की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है ।

हरिद्वार के एसएसपी अबुदई कृष्णराज ने एएनआई को बताया कि हमने अदालत के निर्देश पर भारतीय दंड संहिता के धारा 156 (3) , 376 ,504 और 506 के तहत ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । विधायक के खिलाफ बलात्कार का आरोप है ।

बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताते हुए कहा ,” मेरी जान को खतरा है । मैं यह पहले भी कह चूका हूं । रंगदारी के आरोप में जेल गए लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं । उन्होंने मेरे खिलाफ सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत फर्जी मामला दर्ज करवाया है । मैं पुलिस से मामले की जांच कर सच्चाई सामने लाने की अपील करता हूं ।”

ये भी पढ़ें,आप पुलिस स्टेशन में कैसे दर्ज करवा सकते हैं FIR ? जानिए रिपोर्ट दर्ज करवाने की पूरी प्रक्रिया और अपने अधिकारों के बारे में

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने विधायक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज की गई एफआईआर पर मामले की जांच शुरू कर दी है । अगर इस मामले में विधायक राठौर आरोपी पाए जाते हैं तो जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है ।

Comments

Translate »