पुलवामा हमला गोधरा कांड की तरह बीजेपी की साजिश थी: शंकरसिंह वाघेला

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने पुलवामा हमले को गोधरा कांड की तरह बीजेपी द्वारा रची गई साजिश बताया।

शंकरसिंह वाघेला का बड़ा आरोप

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने पुलवामा हमले को गोधरा कांड की तरह बीजेपी की साजिश बताया। शंकरसिंह वाघेला ने कहा जिस गाडी में पुलवामा हमले के लिए विस्फोटक सामग्री का इस्तेमाल किया था उसका शुरुआती पंजीकरण नंबर प्लेट GJ यानि गुजरात से शुरू होता है। गोधरा कांड भी एक साजिश थी। ,शंकरसिंह वाघेला ने कहा।

चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लिया

बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए शंकरसिंह वाघेला ने कहा ,”बीजेपी सरकार द्वारा आम चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लिया जा रहा है। पिछेल पांच साल में बहुत सारे आतंकी हमले हुए।”

बालाकोट एयर स्ट्राइक में कोई भी आतंकवादी नही मरा। कोई भी अंतराष्ट्रीय एजेंसी बालाकोट में 200 आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि नही कर पाई। बालाकोट एयरस्ट्राइक एक सुनियोजित साजिश थी। ये तो होना ही था।”शंकरसिंह वाघेला ने कहा।

“पुलवामा हमले की ख़ुफ़िया सूत्रों द्वारा पूर्व जानकारी मिलने के बाद भी इस हमले को रोकने के लिए कोई भी कदम नही उठाया गया। अगर आपके पास बालाकोट के बारे में जानकारी थी तो फिर आप इन आतंकी कैंपों के खिलाफ करवाई क्यों नही की। आप कुछ पुलवामा हमले जैसी घटना होने का इंतजार क्यों करते रहे ?” वाघेला ने कहा।

“इन सभी बातों में बीजेपी शामिल है। यह चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिक टकराव लाना चाहती है।” बीजेपी पर निशाना साधते हुए श्री शंकरसिंह वाघेला ने कहा,गुजरात मॉडल झूठा है। प्रदेश भुगत रहा है खुद बीजेपी के नेता बीजेपी से परेशान हैं। वे बंधुआ मजदूर की तरह महसूस कर रहे हैं।

आपको बता दें ,गुजरात में 26 लोकसभा सीटें हैं। जिनपर 23 अप्रैल को मतदान हुआ है। वोटों की गिनती 23 मई को होगी। शंकरसिंह वाघेला गुजरात के पूर्व मुख्य मंत्री रह चुके हैं। अब शंकरसिंह वाघेला राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी में शामिल हैं। इनपुट भाषा

Comments

Translate »