फार्च्यून मैगज़ीन ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बताया सबसे पावरफुल महिला, कमाल आर खान ने ली चुटकी

बॉलीवुड अभिनेता,फिल्म निर्माता और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। फिल्म समीक्षा हो या राजनीति का कोई मुद्दा, कमाल खान अपनी राय खुलकर देते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा था कि जब कोई मेरी अच्छी बुरी आलोचना नहीं करता तो मुझे अच्छा नहीं लगता है। आज कमाल राशिद खान ने ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने अनुष्का शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। कमाल आर खान द्वारा किया गया यह ट्वीट सुर्ख़ियों में है।दरअसल, कमाल आर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को ‘फार्च्यून इंडिया मैगज़ीन द्वारा’ भारत की सबसे पावरफुल महिला बताए जाने पर निशाना साधा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कमाल राशिद खान ने ट्वीटर पर लिखा ,” अनुष्का शर्मा साल 2019 में भारत की पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में बॉलीवुड की इकलौती अभिनेत्री हैं। यदि अनुष्का शर्मा भारत की सबसे पावरफुल महिला हैं तो मैं अमेरिका का राष्ट्रपति हूं।” कमाल राशिद खान ने इस तरह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर तंज कसा है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें ,कमाल आर खान ने बॉलीवुड में ‘देशद्रोही’फिल्म बनाई है। कमाल रशीद खान को बिग बॉस के घर में भी देखा जा चूका है। फिल्मों के अलावा कमाल आर खान प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते हैं। कमाल खान, फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं। उनके द्वारा की गई किसी भी फिल्म की समीक्षा एकदम सही निलती है। उन्होंने हाल ही  में सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को एक स्टार देते हुए अभिनेता से नेता बने भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से सांसद धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को करण देओल पहली फिल्म के बार में बहुत खुलकर आलोचना की थी।

Comments

Translate »