दोस्त स्नेहा ने किया खुलासा, होटलों से शैंपू चोरी किया करती थी दीपिका पादुकोण

‘फ्रेंडशिप डे  के अवसर पर दीपिका पादुकोण की सबसे बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर खुलासा किया दीपिका होटलों से शैंपू चोरी किया करती थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री ,दीपिका पादुकोण, एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक अच्छी दोस्त भी है। इस बात की जानकारी खुद उनकी दोस्त स्नेहा रामचंदर ने दी है। दरअसल ‘फ्रेंडशिप डे ‘ के अवसर पर दीपिका की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनकी वेबसाइट पर एक खास पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में स्नेहा रामचंदर ने बताया कि दीपिका पादुकोण न सिर्फ बेहतरीन अभिनेत्री है बल्कि एक अच्छी दोस्त भी है। अलावा स्नेहा रामचंदर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि ‘दीपिका पादुकोण’ हर सफर के दौरान होटलों से उनके लिए शैंपू की बॉटल्स कलेक्ट करती थी।

अपनी पोस्ट में स्नेहा ने लिखा ,” आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जिसका गले लगाना आपको हॉट ‘कोकोआ’ की तरह महसूस कराए। ऐसा कोई जिसके साथ आप घंटों चैट कर सकते हैं। क्या आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जो आपके लिए चोरी करे। मेरा मतलब है होटल से कलेक्ट करे उन शैंपू की बॉटल्स को जो आपको बहुत पसंद हों। मैं जानती हूं, वो कोई और नहीं बल्कि खुद दीपिका पादुकोण है। यह दिन हम जैसे दोस्तों के लिए काफी खास हो सकता है। ”

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण जल्दी ‘छपाक’ फिल्म के जरिए सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन ‘मेघना गुलज़ार’ ने किया है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

Comments

Translate »