Site icon www.4Pillar.news

गदर 2 ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, OMG 2 हुई 100 करोड़ पार

गदर 2 ने रविवार को की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, OMG 2 हुई 100 करोड़ पार

Gadar 2 VS OMG 2 Box Office Collection: सनी  देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। वहीं, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 फिल्म ने दस दिन में सौ करोड़ से अधिक की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ली है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म को रिलीज हुए दस दिन हो  गए हैं। इसके बावजूद भी गदर 2 का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। गदर 2 के साथ-साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 फिल्म भी जमकर कमाई कर रही है। इस वीकेंड पर दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आया है। आइये जानते हैं, गदर 2 और ओएमजी 2 ने रिलीज के 10वे दिन कितना कारोबार किया है।

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है। शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ का कारोबार किया है। अब फिल्म के दशवें दिन के भी आंकड़े आ गए हैं। गदर 2 फिल्म ने रविवार को 41 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ही सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 फिल्म ने दस दिन में 377.20 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर ली है।

इन फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

कमाई के मामले में ग़दर 2 फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने बाहुबली 2 फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में ग़दर 2 फिल्म ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। संजू, पीके और टाइगर जिंदा है फिल्मों ने दस दिन में क्रमशः 342.53, 340.8 और 339.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं गदर 2 फिल्म ने दस दिन में 377.20 करोड़ की कमाई की है।

OMG 2

गदर 2 के तूफान के आगे अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी डटी हुई है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है। ओएमजी 2 ने शनिवार को 10.53 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अब फिल्म ने रिलीज के दशवें दिन 12.70 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म सौ करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म का दस दिन का टोटल कलेक्शन 114.31 करोड़ रुपए हो गया है।

Exit mobile version