कियारा अडवाणी के बर्थडे पर ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर, जाबिलम्मा के लुक में कहर ढाते नजर आई एक्ट्रेस 

कियारा अडवाणी के बर्थडे पर ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स ने इस फिल्म से उनका एक नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में कियारा जाबिलम्मा के लुक में….

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 33वां बर्थडे मना रही है। इस खास मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं कियारा जल्द ही साउथ सुपस्टार रामचरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे है। वहीं आज कियारा के बर्थडे पर इस फिल्म के मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल मेकर्स ने इस फिल्म से कियारा का लुक रिवील कर दिया है।

कियारा अडवाणी के बर्थडे पर गेम चेंजर के मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

दरअसल हाल ही में गेम चेंजर के मेकर्स ने इस फिल्म से कियारा का नया पोस्टर साझा करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। सामने आए पोस्टर में बर्थडे गर्ल काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। वहीं इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ‘हैप्पी बर्थडे कियारा’ लिखा हुआ नजर आ रहा  है। इस पोस्टर की शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “टीम गेम चेंजर हमारी जाबिलम्मा उर्फ कियारा अडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देती है। इनकी वाइब्रेंट एनर्जी जल्द ही आपके दिलों को मंत्रमुग्ध कर देगी।’

कब रिलीज होगी गेम चेंजर ?

बता दे कि गेम चेंजर का निर्देशन S. Shankar ने किया है। वहीं इस फिल्म में रामचरण और कियाराा अडवाणी के अलावा जयराम, एसजे सूर्या, दिल राजू, अंजलि, नवीन चंद्रा और नासार भी नजर आएँगे। इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। यह फिल्म इस साल सितंबर या फिर अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *