Site icon www.4Pillar.news

AAI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे होगा चयन

AAI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे होगा चयन

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने जूनियर और सीनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 10 जनवरी सी शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया क आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने जूनियर और सीनियर असिस्टेंट के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 जनवरी 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 फरवरी 2024 है।

पदों का विवरण

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 64 पद भरे जाएंगे। इनमें से 43 पद जूनियर असिस्टेंट के, 14 पद सीनियर असिस्टेंट के,5 पद एकाउंट्स और 2 पद ऑपरेशन्स के हैं।

Govt Job: NIOS में बंपर पदों पर भर्ती, इस दिन शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

आयु सीमा और योग्यता

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से लेकर 30 तक के बीच होनी चाहिए। वहीं,योग्यता के बारे में जानने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को जांच लें।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और महिला वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में पूर्ण छूट दी गई है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा।

Exit mobile version