Good Luck Jerry Trailer: जान्हवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बिहारी लड़की के रोल में नजर आई एक्ट्रेस 

जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है ।इस फिल्म में जान्हवी एक बिहारी लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी ।

जान्हवी कपूर के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे है ।ऐसे में अब इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है ।दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है ।यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज होगी ।

रिलीज हुआ ट्रेलर

”गुड लक जेरी’ के ट्रेलर में जान्हवी कपूर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है ।इस फिल्म में जान्हवी एक बिहारी लड़की जया कुमारी का किरदार निभाती नजर आएंगी । जया को जब पता चलता है कि उनकी माँ को कैंसर है तो उनके इलाज के खातिर पैसे जुटाने के लिए वे किसी भी हद तक गुजर जाती है ।

ट्रेलर की शुरुवात में दिखाया गया है कि जया (जान्हवी) एक ड्रग डीलर के पास काम के लिए जाती है ।लेकिन यहां उन्हें कहा जाता है कि ये लड़कियों का काम नहीं है ।तभी जया ऐसा जवाब देते है कि सबकी बोलती बंद हो जाती है ।मोमोज़ बेचते-बेचते जया कब ड्रग डीलर बन जाती है उन्हें पता ही नहीं लगता ।इस सफर में उन्हें ऐसी-ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिसके बारे में उन्होंने पहले कभी सोचा भी नहीं है ।यहां देखिए ट्रेलर-

इस फिल्म का निर्माण आनंद एल रॉय ने किया है और सिद्धार्थ सेन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ।जान्हवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, नीरज सूद, सुशांत सिंह और मीता वशिष्ठ भी इस फिल्म में नजर आएँगे ।

अपकमिंग प्रोजेक्ट

‘गुड लक जेरी’ के अलावा जान्हवी जल्द ही बवाल, मिली और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में नजर आएंगी ।’बवाल’ में जान्हवी के साथ वरूण धवन लीड रोल में नजर आएँगे और फिलहाल दोनों पोलैंड में इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे है ।

Comments

Translate »