फिल्म सुपर 30 के दर्शकों के लिए गुड न्यूज़

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 को बिहार में कर मुक्त कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और आनंद कुमार ने बिहार के सीएम नितीश कुमार का आभार व्यक्त किया हैं।

बिहार सरकार ने ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की फिल्म सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया है। बिहार सरकार के कदम से ऋतिक और आनंद दोनों खुश हैं। सुपर 30 को अभिनेता के प्रदर्शन के लिए सराहा गया है और निश्चित रूप से, वह सामग्री जो गणितज्ञ आनंद कुमार की कहानी के रूप में सामने आई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है और अपने तीसरे दिन के बाद भी बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं।

टैक्स फ्री हुई सुपर 30 मूवी

फिल्म सुपर 30 इतनी अच्छी तरह प्रदर्शन कर रही है साथ में टीम और प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। क्योंकि फिल्म को बिहार में कर मुक्त घोषित किया गया है।


आनंद कुमार ने उसी के बारे में ट्वीट किया और लिखा, “सीएम नीतीश कुमार जी और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी जी को ‘सुपर 30’ को टैक्स फ्री करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म देखने में मदद मिलेगी।”


ऋतिक ने उसी ट्वीट का जवाब दिया और आभार व्यक्त किया, साथ ही अभिनेता ने लिखा, “यह अद्भुत आनंद सर है। सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को इसके लिए धन्यवाद।” सुपर 30 12 जुलाई, 2019 को रिलीज हुई, और फिल्म में मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह संधू, पंकज त्रिपाठी और अमित श्रीवास्तव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि रोशन को फिल्म के लिए बहुत प्रशंसा मिली है, टीम ने एक शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Comments

Translate »