Video: शिवांगी जोशी उर्फ़ नायरा के फैंस के लिए है गुड न्यूज़, अब इस सीरियल में नजर आयेंगी आपकी चहीती एक्ट्रेस 

0
Video: शिवांगी जोशी उर्फ़ नायरा के फैंस के लिए है गुड न्यूज़, अब इस सीरियल में नजर आयेंगी आपकी चहीती एक्ट्रेस

शिवांगी जोशी अर्थात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’की नायरा एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को कलर्स टीवी के सीरियल में देख सकेंगे।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लाखो फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने फैंस के लिए गुड न्यूज़ लेकर आई हैं। आप जल्द ही अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को एक बार फिर अपनी टीवी स्क्रीन पर देख पाएंगे। जी हाँ नायरा अर्थात शिवांगी जोशी कलर्स टीवी के सीरियल ‘बालिका वधू’ में नजर आएंगी। कलर्स चैनल की तरफ से इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है।

बालिका वधु के पहले सीजन को दर्शको का भरपूर प्यार मिला था। इसलिए मेकर्स इस शो दूसरा सीजन लेकर आए, लेकिन इस सीजन को दर्शको का पहले जैसे रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसलिए सीरियल की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में शिवांगी जोशी की एंट्री कराई है।

नायरा बनी आनंदी

दरअसल सीरियल ‘बालिका वधु सीजन 2’ में 10 साल का लंबा लिप आने वाला है। इस सीरियल में शिवांगी बड़ी आनंदी के किरदार में नजर आएंगी। शिवांगी जोशी के फैंस के लिए ये न्यूज़ किसी भी गुड न्यूज़ से कम नहीं है।

इस सीरियल की कहानी कुछ इस प्रकार है कि आनंदी के परिवार वाले बचपन में ही उसकी शादी जिगर से करा देते है, लेकिन समय के साथ ही आनंदी के लिए ये रिश्ता किसी बोझ की तरहं हो जाता है। तभी आनंदी के जीवन में एक अन्य शख्स आनंद की एंट्री होती है।  अब देखना होगा कि क्या आनंद आनंदी की इन रिश्तो की बेड़ियों को तोड़ पायेगा।

सीरियल की टीआरपी में आ सकता है उछाल

‘बालिका वधू’ के इस सीजन को दर्शको का पहले जैसा प्यार नहीं मिला, लेकिन शिवांगी जोशी की एंट्री से जरूर इस शो की टीआरपी में उछाल आ सकता है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शिवांगी जोशी की लोकप्रियता कितनी बढ़ी है ये बात बताने की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here