अवतार फिल्म वाले बयान पर ट्रोल होने के बाद बोले गोविंदा,मत करो विश्वास

बॉलीवुड अभिनेता कारिंदा ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें हॉलीवुड मूवी अवतार के लिए ऑफर मिला था। उन्होंने कहा था कि जेम्स कैम‌रून‌ को फिल्म का नाम भी उन्होंने ही सुझाया था।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने पिछले दिनों एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जेम्स कैम‌रून‌ के निर्देशन बनी फिल्म ‘अवतार’ के लिए पहले उन्हें ऑफर मिला था ,लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। गोविंदा के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया था। यूजर्स ने अलग-अलग तरह के ‘मीम’ बनाकर उन्हें ट्रोल किया था।

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में गोविंदा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ” मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हूं ,लेकिन मेरी बेटी टीना मुझे सोशल मीडिया पर चल रही चीजों के बारे में जानकारी देती रहती है। मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा है की गोविंदा जैसा शख्स जेम्स कैम‌रून‌ की फिल्म को कैसे ठुकरा सकता है। मैं ये समझ सकता हूं कि ये चीजें कहां से पैदा हो रही हैं। मैं उस सोच की इज्जत करता हूं। लोगों में अपने मुताबिक सोच रखने का हक है। लेकिन ऐसा सोचना की गोविंदा को ये फिल्म कैसे ऑफर हो सकती है। ये सोचना गलत है। ऐसा नहीं है कि मेरी औकात नहीं है। ये एक पक्षपात करने वाला व्यवहार है। “

Comments

Translate »