Site icon www.4Pillar.news

CAA के खिलाफ जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे विरोध प्रदर्शन में बंदूक लेकर घुसा युवक,चलाई गोली

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुले आम बंदूक लेकर घुसा, फ़ायरिंग करते हुए बोला, ये लो आज़ादी।

फ़ायरिंग में एक जख़्मी

आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खु loले आम बंदूक लेकर घुसा, फ़ायरिंग करते हुए बोला, ये लो आज़ादी।

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुले आम बंदूक लेकर घुसा और फिर फ़ायरिंग कर दी। फ़ायरिंग करते हुए उसने कहा यह लो आज़ादी। इस फ़ायरिंग में एक युवक जख़्मी हो गया है।

इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। आपको बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तरी राज्यों के हजारों लोगों और छात्र संगठनों ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया। इनमें से कई लोग ऐसे भी थे जो दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग़ में चल रहे धरने का भी हिस्सा है।

गैर सरकारी संगठन ‘यूनाइटेड अगेंस्ट हेट’ के एक कार्यकर्ता नदीम खान ने कहा,” चाहते हैं कि सरकार सी ए ए , एनआरसी और एनपीआर के गठजोड़ को वापस ले।”

जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, दिल्ली विश्वविद्यालय, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, मौलाना आज़ाद राष्ट्रीय उर्दू यूनिवर्सिटी के छात्र समूह प्रदर्शन में शामिल होने वालों में थे।

रानी बाग़ के कई प्रदर्शनकारी भी जंतर-मंतर पर हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। शाहीन बाग़ में 1 महीने से भी ज्यादा समय से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। शाहीन बाग़ में उत्तर प्रदेश राजस्थान हरियाणा और पंजाब के प्रदर्शनकारी शामिल है।

Exit mobile version