Site icon www.4Pillar.news

Happy Birthday KL Rahul: क्रिकेटर केएल राहुल के बर्थडे पर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने शेयर किया खास पोस्ट, लिखा- आपके साथ कहीं भी…’

क्रिकेटर केएल के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्टर्स अथिया शेट्टी ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। अथिया ने राहुल के साथ अपनी कुछ ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। 

क्रिकेटर केएल राहुल के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्टर्स अथिया शेट्टी ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। अथिया ने राहुल के साथ अपनी कुछ ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

भारतीय क्रिकेट KL Rahul (केएल राहुल) आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनके इस खास दिन पर चाहने वाले और उनके फैंस उन्हें बधाइयां देने में लगे है। राहुल के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी भी उन्हें विश करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। बता दे कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप की खबरें किसी से छिपी नहीं है। दोनों अक्सर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते है।

अथिया ने शेयर किया खास पोस्ट

केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने केएल राहुल राहुल संग अपनी 3 ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें की सीरीज शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है। अथिया ने लिखा, आपके साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे।’ इसका रिप्लाई देते हुए केएल ने लिखा, ‘लव यू’

यह भी पढ़े: क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को बर्थडे विश कर खुलकर किया अपने प्यार का इजहार, देखें फोटो

सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ जानी मानी हस्तियों ने भी कमेंट किया है। महज कुछ ही समय में एक्ट्रेस की इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

Exit mobile version