IPL 2020 हरभजन सिंह निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल से बहार हुए

0
IPL 2020 हरभजन सिंह निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल से बहार हुए

आईपीएल 2020 के लिए यूएई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम एक के बाद एक झटके झेल रही है। सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह भी सीएसके टीम से बाहर हो गए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 टूर्नामेंट शुरू होने में अभी कुछ ही दिन बचे हैं। आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के दूसरे बड़े खिलाड़ी,ऑफ स्पिनर क्रिकेटर हरभजन सिंह निजी कारणों का हवाला देते हुए बाहर हो गए हैं। इससे पहले सुरेश रैना पारिवारिक कारणों के चलते टीम से बाहर हो गए थे। बता दें,कुछ अज्ञात बदमाशों ने सुरेश रैना के अंकल के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद रैना यूएई से वापिस पंजाब आ गए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स अभी सुरेश रैना के टीम छोड़ने का झटका सहन भी नहीं कर पाई थी, अब ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह के आईपीएल से हटने की खबर आ रही है। ये सीएसके के लिए दूसरा बड़ा झटका है।

हरभजन सिंह के बारे में शुरू से ही आईपीएल खेलने को लेकर थोड़ा संदेह था। जो अब कन्फर्म हो गया है। हरभजन सिंह सीएसके की टीम के साथ यूएई नहीं गए थे ,वे थोड़े दिन बाद गए थे। उस समय भी खबरें आई थी कि हरभजन सिंह टूर्नामेंट से हट सकते हैं। लेकिन उनके फैसला लेने से पहले ही सुरेश रैना की घर वापसी ने सीएसके को और असहज कर दिया। ये भी पढ़ें : IPL 2020 शुरू होने से पहले ही सुरेश रैना UAE से भारत वापिस लौटे

फ़िलहाल हरभजन सिंह ने आईपीएल छोड़ने का हवाला निजी कारण बताया है। व्यक्तिगत कारण क्या हैं ? ये बात अभी स्पष्ट होना बाकि है। IPL 2020 छोड़कर भारत लौटे क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here