Site icon www.4Pillar.news

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप से हो सकते हैं बाहर! जानिए क्या है मामला ?

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप से हो सकते हैं बाहर! जानिए क्या है मामला ?

T20 World Cup 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाल रहे हैं। उन्होंने रोहित शर्मा को रिप्लेस किया है। मगर अब हार्दिक पांड्या पर इसी साल होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस अभी तक कुल 6 में से 2 ही मुकाबले जीत पाई है। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी फ्लॉप साबित हो रही है।

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक नजर आ रहा है। आईपीएल में उनकी टीम छह में से केवल दो मैच ही जीत पाई है। खुद पांड्या की बल्लेबाजी और गेंदबाजी भी नहीं चल पा रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में हार्दिक पांड्या का खराब प्रदर्शन उनको आगामी टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर करवा सकता है। हाल ही में BCCI ने हार्दिक पांड्या के टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले जाने पर स्पष्ट तौर पर कहा है। इस साल का टी 20 विश्व कप जून महीने में खेला जाने वाला है। इस महामुकाबले की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज करेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर,रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ समेत बोर्ड के अन्य मेंबर्स ने टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर दो घंटे तक मीटिंग की। जिसमें हार्दिक पांड्या के मौजूदा प्रदर्शन पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में कहा गया कि हार्दिक पांड्या का टी 20 वर्ल्ड कप में चयन तभी होगा जब वह वर्तमान में चल रहे आईपीएल के बाकि मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। चयन समिति का मानना है कि पांड्या की वापसी तभी होगी जब वह बाकि मैचों में अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करेंगे।

आईपीएल 2024 में न तो पांड्या का बल्ला चल पा रहा है और वे गेंदबाजी में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। हाल ही में पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के आखिरी ओवर में गेंदबाजी की थी इस ओवर में एमएस धोनी ने लगातार तीन छक्के लगाए थे। जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस के कप्तान को ट्रोल भी किया गया था।

Exit mobile version