हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ली बीजेपी की सदस्यता

बिग बॉस 11 की कंस्टेस्टेन्ट ,हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर सबको चौंका दिया है। हालांकि इसके संकेत लोक सभा चुनाव 2019 के समय ही मिल गए थे।

सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) को हरियाणवीं ,पंजाबी ,भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज और ज़बरदस्त डांस और गायिकी के लिए जाना जाता है। मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद अब सपना चौधरी ने राजनीति में भी अपनी पहचान बनाने की कवायद शुरू कर दी है। सपना ने आज रविवार के दिन दिल्ली में बीजेपी(Bharatiya Janata Party) के सदस्यता अभियान के तहत चल रहे कार्यक्रम में बीजेपी का दामन थाम कर सबको चौंका दिया। सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है।

सपना चौधरी को लेकर इसी साल लोक सभा चुनाव शुरू होने से पहले मार्च के महीने के आखिरी दिनों में कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई थी। लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन कर दिया था। जिसके बाद सपना चौधरी ने दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) से मुलाक़ात की थी। सपना ने इस बात का भी खंडन करते हुए कहा था कि वह सिर्फ अपने साथी का चुनाव में प्रचार करने में मदद करेगी। सपना ने मनोज तिवारी के साथ चुनाव के दौरान कई रैलियां भी की थी।

आपको बता दें,सपना चौधरी ने जब बिग बॉस में हिस्सा लिया था तो उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए थे। बिग बॉस में सपना के देसी अंदाज को खूब पसंद किया गया था। सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में आइटम सांग कर चुकी हैं। सपना चौधरी पंजाबी सिंगर ‘दलेर मेहंदी’ (Daler Mehandi) के साथ भी कई गाने शूट कर चुकी है।

Comments

Translate »