सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन एक फैन गयी आंशिक कोमा में, डॉक्टर ने सिद्धार्थ के सभी फैंस से की अपील- ज्यादा तनाव लेने से बचें

डॉक्टर ने सिद्धार्थ के सभी फैंस को ट्वीट कर ज्यादा तनाव लेने से बचने के लिए कहा है। उन्होने बताया कि ज्यादा स्ट्रेस की वजह से कोई भी आंशिक कोमा में जा सकता है।

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखो- करोड़ो लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। उनके यूँ अचानक निधन से उनके चाहने वालो को गहरा सदमा लगा है। उनके करीबी दोस्तों और परिवार वालो के साथ-साथ उनके फैंस भी उनके जाने की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

ट्विटर के जरिये एक डॉक्टर ने खबर दी है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर उनकी एक फैन आंशिक कोमा में चली गयी है। डॉ जयेश ठकेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दोस्तों, अपने परिवार वालो और अपने दोस्तों से बात करो। अकेले मत रहो। सिद्धार्थ की एक फैन को कल हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। क्योंकि वो बाथरूम में बेहोश मिली। कृपया अपना ख्याल रखे और उसके लिए प्रार्थना करें। ”

https://twitter.com/JThakers/status/1433656125954478083?s=20

डॉक्टर ने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से उस लड़की की तस्वीर शेयर कर लिखा, “ज्यादा स्ट्रेस लेने की वजह से ये आंशिक कोमा में चली गयी है। ज्यादा तनाव की वजह से ऐसे कोई भी कोमा में जा सकता है।”

https://twitter.com/JThakers/status/1433660169414582272?s=20

उन्होंने आगे लिखा, ” मुझे लगता है कि हर प्रसंशक और फैंस को इस समय शांत रहने की जरुरत है। जो घटना हो चुकी है उसके बारे में ज्यादा सोचने से बचें। मुझे पता है यह आसान नहीं है। लेकिन आपको ये करना होगा।”

Comments

Translate »