हिमांशी खुराना बंटी बैंस का पंजाबी सॉन्ग सुरमा बोले रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

0

हिमांशी खुराना बंटी बैंस का पंजाबी गाना सूरमा बोले यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना और पंजाबी सिंगर बंटी बैंस का लेटेस्ट पंजाबी गाना ‘सूरमा बोले’ रिलीज़ हुआ है । सूरमा बोले गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के सीजन के बाद से लगातार सुर्खियों में है। हिमांशी खुराना के एक के बाद एक कई पंजाबी गाने रिलीज हो चुके हैं। अब हिमांशी का लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग ‘सुरमा बोले’ रिलीज हुआ है। सूरमा बोले गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद 369879 बार देखा जा चुका है।

सूरमा बोले गाने को ख़ुद हिमांशी खुराना ने गाया है। गाने को बंटी बैंस ने कंपोज किया है। पंजाबी सॉन्ग का म्यूजिक ‘द किड’ ने दिया है और इसके निर्देशक संदीप शर्मा है। यह गाना ब्रांड बी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है ।

अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने सूरमा बोले गाने को खुद गाया और इस पर परफॉर्म भी किया है। सूरमा बोले गाने को अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है । जिसमें पंजाब की कई जगह दिखाई गई है। पंजाबी सॉन्ग में हिमांशी खुराना हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत रही है।

बता दे, हिमांशी खुराना कई पंजाबी एल्बम में काम कर चुकी हैं । उनकी लोकप्रियता बिग बॉस 13 के सीजन में बतौर कंटेस्टेंट बनने के बाद बढ़ी है । टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और असीम रियाज की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया । हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म ‘साड्डा हक’ मैं अपना शानदार अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी । हिमांशी खुराना को मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here