Hina Khan : कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हिना खान, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘तीसरी स्टेज पर हूँ’

Hina Khan : मशहूर अभिनेत्री हिना खान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्हे स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ हुआ है।

मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बानी रहती है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल हिना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और ये बीमारी तीसरी स्टेज पर पहुंच चुकी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चूका है और इस चुनौती से निपटने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगी।

Hina Khan को हुआ स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर

दरअसल हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक नोट शेयर किया है। इसमें लिखा है, “हैलो एव्रीवन, मेरे बारे में फैल रही अफवाह के बारे में, मैं आज अपने फैंस और शुभचिंतकों के साथ एक महत्वपूर्ण न्यूज शेयर करना चाहती हूँ। मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस चैलेंजिंग डायग्नोसिस के बाद भी मैं सभी को बताना चाहती हूँ कि मैं ठीक हूँ। मैं स्ट्रांग, दृढनिश्चयी हूँ और इस बीमारी से निपटने के लिए पूरी  तरह से कमिटेड हूँ। मेरा इलाज शुरू  हो चूका है और मैं इससे मजबूती से उबरने के लिए सबकुछ करने को तैयार हूँ।”

“मैं इस समय में आपसे प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करती हूँ। मैं आप सभी के प्यार, ताकत और दुआओं की सराहना करती हूँ। आप सभी के निजी अनुभव और सहायक सुझाव इस जर्नी मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे। मैं और मेरा परिवार इस समय में केंद्रित, दृढनिश्चयी और पॉजिटिव रहेंगे। मुझे विश्वाश है कि भगवान की कृपा से मैं जल्द इस चुनौती से जीत जाउंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाउंगी। कृपया मुझे अपना प्यार, दुआएँ और आशीर्वाद भेजें।”

सेलेब्रिटीज और फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

हिना का ये पोस्ट देखते ही उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। कमेंट सेक्शन में ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। शहनाज गिल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत स्ट्रांग हो हिना… अपना ध्यान रखें। आप एक फाइटर की तरह इन सब से बाहर निकलेंगी। मैं आपको ताकत और प्यार भेज रही हूँ।’

निक्की तंबोली ने लिखा, ‘हिना आप इससे लड़ेंगी व और अधिक मजबूत होकर वापिस लौटेंगी। मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूँ।’ मोनालिसा ने लिखा, ‘आपके लिए प्रार्थनाएँ और केवल प्रार्थनाएँ, आप जल्द ही इस सब से बाहर निकलेंगी। आपको ढेर सारा प्यार, भगवान आपको आशीर्वाद दे।’ लता सबरवाल ने लिखा, ‘तुम मेरी स्ट्रांग गर्ल हो… हमेशा विनर।’ इसके अलावा हिना के फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9260 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments