Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, तस्वीर शेयर कर कहा- ‘थैंक्यू मेरे दोस्त…’

हिना खान ने हाल ही में अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। हिना ने एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है।

अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती  है। इन दिनों हिना अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दे रहे है और अक्सर वे अपनी फिटनेस से जुडी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। इसी बीच अभिनेत्री अपनी हेल्थ को सीरियसली लेते हुए एक फिजियोथेरपिस्ट के पास पहुंची। हिना ने बताया कि ये वही फिजियोथेरपिस्ट है जिसके बारे में उन्हें दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया था।

सिद्धार्थ द्वारा बताए गए डॉक्टर के पास पहुंची हिना

हिना खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर एक फिजियोथेरपिस्ट के क्लिनिक के बाहर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने बताया कि वे उस फिजियोथेरपिस्ट के पास इलाज के लिए आई है जिसके बारे में सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें बिग बोस में बताया था।

हिना ने लिखा, “थैंक्यू मेरे दोस्त, बिग बोस में मुझे अपनी थेरपिस्ट के बारे में बताने के लिए। मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला।”

बिग बोस 14 में नजर आए थे सिद्धार्थ और हिना

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान बिग बोस 14 में साथ नजर आए थे। बिग बोस 14 में सिद्धार्थ, हिना और गौहर खान कुछ समय के लिए सीनियर कंटेस्टेंट बनकर गए थे। इस दौरान हिना और सिद्धार्थ की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और ये दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।

जानकारी के लिए बता दे कि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने कंई टीवी सीरियल्स में काम किया था। वे बिग बोस 13 के विनर भी बने थे जिसके बाद उनकी पॉप्यूलैरिटी और भी बढ़ गई थी। वहीं 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा था।

सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए 2 साल से अधिक का समय हो गया है लेकिन उनके फैंस और चाहने वाले आज भी उन्हें बहुत याद करते है।

Exit mobile version