Video: हिना खान ने अपने पिता के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, फूट-फूट कर रोती दिखी अभिनेत्री की मां

एक्ट्रेस हिना खान के पिता का 20 अप्रैल 2021 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। जिस समय हिना खान के पिता का निधन हुआ, वह मुंबई में नहीं थी। शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थी। जैसे ही अपने पिता के बारे में पता चला तो है तुरंत घर वापस आ गई थी। रविवार के दिन हिना खान ने अपने पिता का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री हिना खान अभी भी अपने दुखों से बाहर नहीं आ पा रही हैं। हिना खान ने के पिता का कुछ महीने पहले हृदय गति रुक जाने के कारण निधन हो गया था।  वह अभी भी इसी गम में है। हिना खान ने रविवार के दिन पिता की बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। वह हर साल अपने पिता का जन्म जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाती थी। मगर इस साल उनके पिता साथ नहीं है,फिर भी हिना ने उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट किया और एक इमोशनल वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया।

अपने पिता के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए वीडियो को शेयर किया है। जिस में उनकी मां रोते हुए केक काटते हुए दिखाई दे रही है। उनकी मां को रोता हुआ देखकर किसी के भी आंसू आ जाएंगे।

पापा के जन्मदिन पर हिना खान ने लिखा भावुक पोस्ट

वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा,” नुकसान जो समझ से परे है। हमें जीवन के बारे में कड़वा महसूस कराता है। फिर भी हम मजबूती और  साहस से अपनी राह बना रहे हैं। मुझे यह सब कुछ अपनी मां से मिला है। मैं उनसे ज्यादा किसी के मजबूत होने की कल्पना नहीं कर सकती हूं। मां ने इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला किया और उनकी जगह खुद काट दिया। वह मेरे प्रेरणा और मजबूती का सहारा है।

उन्होंने आगे,” लिखा शुरू में विश्वास नहीं था कि मुझे अपनी मां का रोते हुए वीडियो शेयर करने चाहिए या नहीं।  क्योंकि उन्हें खोया है जिससे वह प्यार करती थी। लेकिन हम इंसानों को हर भावनाओं से गुजरना पड़ता है। मुझे लगता है कि हमें अपने सोशल मीडिया पर वास्तविक रहने की कोशिश करनी चाहिए। हमें अपने दुख, दर्द को दिखाना चाहिए। क्योंकि हमें हर तरह के स्वीकार किया जाना चाहिए। हर किसी को स्वीकार करना चाहिए और यह मैंने अपने पिताजी से सीखा था। बाहर जितने भी लोग हैं। आप अकेले नहीं हैं। मजबूत रहो। आशा करती हूं कि मेरा यह पोस्ट आपको हिम्मत देगा। मैं प्रार्थना करती हूं कि हमेशा उन्हें अपनी दुआओं में रखिएगा।”

Comments

Translate »