Hina Khan : ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान ने हॉस्पिटल से शेयर किया वीडियो, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर मौनी रॉय तक सेलेब्स ने बंधाई हिम्मत 

Hina Khan : ब्रेस्ट कैंसर ने जंग लड़ रही एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में हॉस्पिटल से वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु, मौनी रॉय और एकता कपूर सहित कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर उनकी हिम्मत बंधाई है।

मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बतया था कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। वहीं अब हिना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जब उन्हें पहली बार अपने कैंसर के बारे में पता चला था तो उनकी हालत कैसी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि अपनी फर्स्ट कीमोथैरपी से पहले उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन अटैंड किया था और इसके बाद वे सीधा अस्पताल गई थी।

Hina Khan ने फर्स्ट कीमो से पहले अटैंड किया अवार्ड फंक्शन

दरअसल हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें एक अवार्ड फंक्शन अटैंड करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके बाद वे अपने पहले कीमोथैरपी सेशन के लिए सीधा अस्पताल पहुँचती है।

https://www.instagram.com/p/C844rlVIgcl/

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, “इस अवार्ड की शाम मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने का सचेत निर्णय लिया, सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि हम सभी के लिए। यह वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया और मेरे इसने मेरे जीवन के सबसे चैलेंजिंग फेज की शुरुवात की। तो चलिए कुछ पुष्टि करते है। हम वही बन जाते है, जिसपर हम विश्वास करते है और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से मजबूत करने के अवसर के रूप में लेने का फैंसला किया। मैंने अपने टूलकिट में पॉजिटिविटी के टूल को सबसे पहले रखने के निर्णय लिया। मैंने अपने लिए इस एक्पीरियंस को सामान्य बनाने का निर्णय लिया और मैंने सचेत रूप से वह परिणाम प्रकट करने का निर्णय लिया है जो मैं चाहती हूँ।”

चुनौतियों से निपटने के लिए एक्ट्रेस ने दी ये सलाह

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरे लिए मेरी वर्क कमिटमेंट काफी मायने रखती है। मेरे लिए मेरा मोटिवेशन, पैशन और आर्ट मायने रखती है। मैं झुकने से इंकार करती हूँ। यह अवार्ड जो मुझे मेरी पहली कीमो से ठीक पहले मिला है, वह केवल मेरी प्रेरणा नहीं थी। वास्तव में मैंने अपने आप को आस्वश्त करने के लिए इस अवार्ड फंक्शन को अटैंड किया था कि मैं उस बेंचमार्क पर खरी उतर रही हूँ, जो मैंने अपने लिए स्थापित किया था। माइंड ओवर मैटर। मैंने ये अवार्ड फंक्शन अटैंड किया और इसके बाद सीधा अपने पहले कीमो के लिए अस्पताल गई। मैं सभी से विनम्रतापूर्वक आग्रह करती हूँ कि पहले अपने जीवन की चुनौतियों को सामान्य करें, फिर अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें और फिर पुरे रस्ते उनपर खरा उतरने का प्रयास करें। यह चाहे कितना भी मुश्किल हो, कभी मत झुको। कभी हार मत मानना।”

सेलेब्रिटीज ने बंधाई हिम्मत

हिना का ये पोस्ट देखा फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी उनकी हिम्मत बंधाते नजर आए। साउथ की मशहूर फिल्म अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने हिना का ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, ‘मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूँ हिना खान।’ इसके साथ ही उन्होंने #Warrior भी लिखा है। वहीं हिना के इस पोस्ट पर एकता कपूर, मौनी रॉय, रुबीना दिलैक, अर्जन बिजलानी, रोहन मेहरा, अनीता हसनंदानी सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9278 posts and counting. See all posts by 4pillar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *