धर्मेंद्र और किरण खैर ने वीरू और बसंती बन रीक्रिएट किया शोले का फेमस सीन, वीडियो देख हँस-हँसकर हो जाएंगे लोटपोट 

धर्मेंद्र और किरण खैर ने फिल्म ‘शोले’ का फेमस सीन रीक्रिएट किया है, जिसमें वीरू गोली चलाकर बसंती को आम तोडना सिखाते है। यहां पर धर्मेंद्र वीरू बने है तो किरण बसंती। दोनों को ये सीन रीक्रिएट करते देख सभी हंसने लगते है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोनी टीवी के शो ‘इंडिया गोट टैलंट’ में बतौर मेहमान नजर आने वाले है। धर्मेंद्र जब भी किसी शो का हिस्सा बनते है तो दर्शको को शो देखना का खूब मजा आ जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोनी टीवी की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें धर्मेंद्र अपनी फेमस फिल्म शोले का सीन रीक्रिएट करते नजर आएँगे।

हँसकर लोटपोट हुए शिल्पा और बादशाह

शोले फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का एक फनी सीन था। जिसमें धर्मेंदर अर्थात वीरू हेमा मालिनी अर्थांत बसंती को बंदूक से आम तोडना सिखाते है। इंडिया गोट टैलेंट के सेट पर धर्मेंद्र ने किरण खैर के साथ इस सीन को रीक्रिएट किया। इस दौरान शो के जज शिल्पा शेट्टी और बादशाह खूब हँसते नजर आते है और दर्शक भी खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे है।

बात करें फिल्म शोले की तो साल 1975 में आई यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन,संजीव कुमार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शक आज भी बड़े चाव से देखना पसंद करते है।

Comments

Translate »