हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने कहा कि भारत में आलोचनाओं की चिंता मत करो,मौतों की करो

0
हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने कहा कि भारत में आलोचनाओं की चिंता मत करो,मौतों की करो
फोटोः अमांडा सेर्नी

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हालात बदतर होते जा रहे हैं । जिस पर हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

भारत में पिछले एक हफ्ते से लगातार हर रोज 3 लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं । आज गुरुवार के दिन देश में रिकॉर्ड मामले दर्ज किए गए हैं । स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार भारत में 379257 नए कोरोना केस दर्ज हुए हैं । इसी दौरान 3645 कोरोना मरीजों की मौत हुई है । भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने अपनी प्रतिक्रिया एक ट्वीट के जरिए दी है ।

हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने ट्विटर पर लिखा ,” भारत में आलोचनाओं की चिंता मत करो ,मौतों की चिंता करो।” अमांडा सेर्नी के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा ,” यह सरकार दूसरा तरीका अपना रही है ।पुलिस उन लोगों को बुला रही है जो सोशल मीडिया के जरिए दूसरे लोगों की मदद कर रहे हैं । किसी को अपने दादा-दादी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने पर गिरफ्तार भी किया गया। किसी और का सिलेंडर पुलिस ने छीन लिया।”

दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा ,” यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की निंजा तकनीक । कोई कोरोना टेस्ट नहीं ।कोई कोरोना केस नहीं । इस तरह हॉलीवुड एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं ।ज्यादा जानकरी के लिए आप अमांडा सेर्नी के ट्वीट के रिप्लाई देख सकते हैं ।

बता दें, अमांडा सेर्नी भारतीय मीडिया की सुर्ख़ियों में उस समय आई थी जब उन्होंने देश में केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीन कृषि कानूनों का विरोध करते हुए किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here