गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमित,अस्पताल में एडमिट

2
गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमित,अस्पताल में एडमिट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए। अमित शाह ने एक ट्वीट कर COVID-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। अमित शाह ने एक ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा ,” कोरोना वायरस के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबियत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं ,कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें।

गृहमंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा,’ समाचार माध्यमों से यह जानकर बहुत दुख हुआ कि अमित शाह को कोरोनावायरस संक्रमित होने कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ”

आपको बता दें ,कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। फ़िलहाल उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीएम शिवराज सिंह को कल अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। वे पिछले 9 दिन से अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हैं। बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली और उनका परिवार COVID-19 पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here