बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली और उनका परिवार COVID-19 पॉजिटिव

2
Bahubali director SS Rajamouli and his family tested positive for COVID-19
बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली और उनका परिवार COVID-19 पॉजिटिव

मशहूर तेलुगु फिल्म निर्माता और निर्देश एसएस राजमौली और उनका परिवार COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया। राजमौली ने बुधवार शाम को खुद इस बात की जानकारी दी।

प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड मूवी के निर्देशक एसएस राजमौली और उनके पुरे परिवार का कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक पाया गया है। फिल्म निर्देशक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए परिवार सहित खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी है।

राजामौली के ट्वीट में लिखा,” मेरा परिवार के सदस्यों और मैंने कुछ दिन पहले हल्का बुखार महसुस किया। यह खुद ही कम हो गया लेकिन हमने परीक्षण करवाया। नतीजे में आज हल्का COVID पॉजिटिव दिखा है। हम डॉक्टरों द्वारा बताए गए होम क्वैरेंटाइज्ड हैं। ”

अपने दूसरे ट्वीट में फिल्म निर्माता राजमौली ने वायरस का इलाज खोजने के उद्देश्य से अपने प्लाज्मा को दान करने की उत्सुकता व्यक्त की है।

आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 16 लाख के करीब हो चुके हैं। अभी तक इस महामारी की कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। डॉक्टर भारत में कोरोना वायरस के इलाज के लिए प्लाज्मा थैरेपी का इस्तेमाल कर रहे हैं। कोरोना वायरस को हराकर ठीक होने वाले लोगों का प्लाज्मा इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जिसके परिणाम अच्छे आ रहे हैं। ये भी पढ़ें :सोनू सूद ने दो बेटियों को खेत में हल जोतते हुए देखकर गरीब किसान की इस तरह मदद की Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here