Site icon www.4Pillar.news

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हॉट साड़ी अवतार हुआ वायरल,देखें सुंदर तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की सुपर डुपर एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मोनालिसा की इंस्टाग्राम फोटोज को लोग खुब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा की सुपर डुपर एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मोनालिसा की इंस्टाग्राम फोटोज को लोग खुब पसंद कर रहे हैं।

अंतरा बिस्वास उर्फ़ मोनालिसा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन फोटोज में एक्ट्रेस अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ,” हो सकता है कि मुझे पता न हो कि आलू पराठा कैसे बनाया जाता है ,लेकिन निश्चित रूप से मुझे यह पता है कि साड़ी पहनकर तहलका कैसे मचाया जा सकता है। ” अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ ही मिनट पहले इंस्टाग्राम पर साझा की गई इन फोटोज को 10 हजार से भी अधिक बार पसंद किया जा चूका है। मोनालिसा की हॉट फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान को भी मोनालिसा की सुंदर तस्वीरें पंसद आई हैं।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ,मोनालिसा बंगाली ,हिंदी ,तमिल ,तेलुगु ,कन्नड़ और भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री ने अब 150 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा के अभिनय की भोजपुरी फिल्मों में खूब प्रशंसा होती है। ये भी पढ़ें :पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को लॉकडाउन में आई अपने दोस्त की याद,शेयर की फोटो

मोनालिसा साल 2016 में बिग बॉस के सीजन 10 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस स्टार प्लस के फेमस धारावाहिक ‘नजर’ में मोहना डायन का किरदार निभा रही हैं। फिल्मों के अलावा मोनालिसा ने कई भोजपुरी एल्बम में भी अपना जलवा दिखाया है।

Exit mobile version