Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया मेट्रो में सफर, एक्टर को देखते ही सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस 

ऋतिक रोशन ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया मेट्रो में सफर, एक्टर को देखते ही सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस

ऋतिक रोशन की हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्टर मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे है। वहीं ऋतिक को मेट्रो में देख फैंस उनके साथ सेल्फी…

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने आज सुबह मुंबई मेट्रो में सफर करने वाले लोगों की यात्रा खास बना दी। दरअसल ऋतिक ने आज 13 अक्टूबर की सुबह मेट्रो में सफर किया। वे मेट्रो में ट्रेवल करके अपने शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे। ऋतिक ने बताया कि उन्होंने ट्रैफिक से से बचने के लिए ऐसा किया।

मेट्रो में सफर करते दिखे ऋतिक रोशन

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वे मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे है। वहीं ऋतिक को अपने साथ मेट्रो में सफर करते देख फैंस क्रेजी हो गए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। ऋतिक ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उन्होंने लगभग वहां मौजूद सभी लोगों के साथ सेल्फी ली। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋतिक बुजुर्ग महिलाओं के साथ-साथ अपने अन्य फैंस के साथ भी सेल्फी क्लिक करा रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज काम पर जाने के लिए मेट्रो में सफर किया। कुछ बहुत प्यारे और दयालु लोगों से मुलाकात हुई। उन्होंने मुझे जो प्यार दिया उसे आपके साथ शेयर कर रहा हूँ। बहुत शानदार एक्सपीरियंस था। गर्मी और ट्रैफिक को मात दें।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे एक एक्शन सीन की शूटिंग के लिए जा रहे है।

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। ऋतिक की गर्लफ्रेंड और एक्टर/सिंगर सबा आजाद ने लिखा,’लव।’ हेयर स्टाइलिस्ट आलम हकीम ने लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर आज की सबसे प्यारी पोस्ट।’ फिल्ममेकर होमी अदजानिया ने लिखा, ‘लव इट।’ यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘क्या यार लोगों को मेट्रो में ऋतिक मिल रहा है और मैं जाता हूँ तो उधार वापिस मांगने वाले दोस्त मिलते है।’ इसके अलावा फैंस भी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version