हैदराबाद: संपत्ति के लालच में दत्तक पुत्री ने करवाई फ़्रांसिसी महिला की हत्या,पुलिस ने किया ये खुलासा

0
19
हैदराबाद: संपत्ति के लालच में दत्तक पुत्री ने करवाई फ़्रांसिसी महिला की हत्या,पुलिस ने किया ये खुलासा

फ़्रांसिसी महिला मैरी क्रिस्टीन 30 वर्ष पहले हैदराबाद में आकर बस गई थी। मैरी एक निजी स्कूल चलाती थी। इसी दौरान उसने रोमा को गोद लिया था। रोमा ने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

हैदराबाद में एक फ़्रांसिसी महिला 9 सितंबर से लापता थी। पुलिस ने उसका शव हिमायत नगर की झाड़ियों से बरामद किया है। हैदराबाद के शमशाबाद जोन के पुलिस उपायुक्त एन प्रकाश रेड्डी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के दामाद प्रशांत ने ही अपनी सास के लापता होने की प्राथमिकी राजेंद्र नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

डीसीपी रेड्डी ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद गुमशुदा महिला का पता लगा लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि 8 सितंबर की रात में महिला की हत्या कर दी गई थी। उसके शरीर को झाड़ियों में फेंक दिया गया था। हिमायत नगर की झाड़ियों से बरामद शव की पहचान मैरी क्रिस्टीन के रूप में हुई है। जो लगभग 30 साल पहले भारत आई थी और हैदराबाद के राजेंद्र नगर दरगाह खलीज खान इलाके में बस गई थी।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जा रहा है। मृतक महिला की गोद ली हुई बेटी रोमा (24 ) उसके बॉयफ्रेंड विक्रम श्रीरामुला (25) और उसके दोस्त राहुल गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी रेड्डी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने क्रिस्टीन की हत्या उसकी प्रॉपर्टी के लालच में गला घोंट कर की थी। जिसके बाद तीनों महिला के शव को एक कार में डालकर हिमायत नगर की झाड़ियों में फेंक दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here