Site icon www.4Pillar.news

All Eyes On Rafah के जवाब में एल्विश यादव ने लिखा All Eyes On PoK, मिली जान की धमकी

All Eyes On Rafah के जवाब में एल्विश यादव ने लिखा All Eyes On PoK, मिली जान की धमकी

All Eyes On Rafah vs All Eyes On PoK: गाजा शहर पर हुए इजरायली हमले के बाद दुनिया भर में विरोध की लहर देखने को मिली। वहीं, मशहूर युट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में मिलाने के समर्थन में एक पोस्ट की। जिसके बाद उन्हें जान की धमकी मिली है।

इजरायल और हमास के बीच छिड़ी जंग में अब तक कई हजार लोगों की जान जा चुकी है। रविवार के दिन इजरायल ने हमास के गाजा शहर के राफा पर हवाई हमला कर दिया। इस एयरस्ट्राइक में फिलिस्तीन के बच्चों समेत हजारों लोगों की जान चली गई।

टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारों ने राफा पर हुए इजरायल के हमले के खिलाफ और फिलिस्तीन को इंसाफ दिलाने के पक्ष में सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई। फ़िल्मी सितारों ने #AllEyesOnRafah हैशटैग के साथ एक्स पर आवाज उठाई। वहीं,बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने #AllEyesOnPoK के साथ पोस्ट शेयर की।

राफा के समर्थ में बॉलीवुड

दरअसल,इजरायल की राफा पर बमबारी के बाद वहां कई बच्चों की मौत हो गई है। बॉलीवुड सितारों ने फिलिस्तीन के सपोर्ट में ट्विटर पर #AllEyesOnRafah के साथ ट्वीट किए। दंगल फेम फातिमा सना शेख, श्वेता तिवारी,शोएब इब्रहिम, आयशा खान,सामंथा रुथ प्रभु, गौहर खान, स्वरा भास्कर,ऐमी जैक्शन और वरुण धवन समेत कई सितारों ने फिलिस्तीन के सपोर्ट में ट्वीट किए। वहीं, एल्विश यादव ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को जवाब देते हुए ‘आल आईज ऑन पीओके’ के साथ पोस्ट की।

बॉलीवुड बनाम एल्विश यादव

एल्विश यादव की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। ट्विटर ट्रेंड के एक दिन बाद एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली। एक यूजर ने लिखा, ” तुझे क्या लगता है राफा की जगह POK लिखेगा तो कूल बन जाएगा। ” अन्य ने लिखा,” कुर्बानी आ रही है। ” यादव ने खुद धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,”जान की धमकियाँ मिलनी शुरू हो गई हैं , मतलब कुछ तो बात है, जो मिर्ची लग गई है। “

Exit mobile version