लोकसभा चुनाव 2019 में पंडित जवाहर लाल नेहरू किस सीट से खड़े हो रहे हैं ,वोट उन्ही को दूंगी :स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं और राजनेताओं पर चटखारे लेती रहती हैं। उनके ट्वीट मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

स्वरा भास्कर ट्विटर पर जहां किसी नेता को सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं तो किसी पर अपने ही अंदाज में तंज करती हुई नजर आती हैं। आज बॉलीवुड अभिनेत्री ने पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर ट्वीट किया।

अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू किस संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं? अपने ट्वीट में उन्होंने मौजूदा राजनैतिक हालात पर तंज कसा। चुनाव के माहौल में स्वरा का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा -पिछले पांच साल से उनके बारे में इतना सुन रही हूं कि मुझे लगता है , उन्हें वोट करना चाहिए। स्वरा भास्कर ने ये तंज पिछले दिनों चुनावी सभाओं में पंडित जवाहर लाल नेहरू के नाम के इस्तेमाल को लेकर कसा।

स्वरा भास्कर ने ‘निल बटे सन्नाटा’ ‘रांझणा’और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। स्वरा भास्कर का जन्म दिल्ली में हुआ है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और पोस्ट ग्रेजुएशन जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से किया है।

Comments

Translate »