Site icon www.4Pillar.news

IND vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पीएम मोदी ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, दिया न्योता

IND vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पीएम मोदी ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, दिया न्योता

Team India vs Australia World Cup final match: रविवार के दिन वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की हार के बाद पीएम मोदी ने टीम का हौसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री मोदी ने ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी खिलाडियों से बातचीत की और कहा कि ऐसा होता रहा है। पुरे देश को आप पर गर्व है।

विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारतीय टीम की हार के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय खिलाडियों के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। जहां उन्होंने सभी खिलाडियों का हौसला बढ़ाया। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाकर पीएम मोदी ने सांत्वना दी। अब ड्रेसिंग रूम का वो वीडियो सामने आया है, जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के खिलाडियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

मुस्कुराइए भाई

पीएम मोदी ने विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा का हाथ पकड़कर कहा,” आप लोग 10-10 मैच जीत कर आए हो। ये होता रहता है , मुस्कुराइए भाई। पूरा देश आप लोगों को देख रहा है। इसके बाद पीएम मोदी ने टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ से हाथ मिलाकर मुलाकात की  और कहा,” आप लोगों ने बहुत मेहनत की है। ऐसा होता रहता है। कोच से बात करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम के खिलाडी रविंद्र जडेजा से गुजराती में बात कर हौसला बढ़ाया।

शमी को गले लगाया

वहीँ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाकर कहा,” इस बार अपने काफी अच्छा खेला।” पीएम मोदी ने शमी की पीठ भी थपथपाई। इसके अलावा उन्होंने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाथ मिलाया और पूछा कि आप तो गुजराती बोलते होंगे।जिसके जवाब में बुमराह ने कहा कि  हां, थोड़ा-थोड़ा।

टीम को दिया न्योता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए कहा,” ये सब तो होता रहता है। आप लोगों ने अच्छा खेला। इसी तरह एक दूसरे का हौसला बढ़ाते रहें। आप लोग जब भी फ्री होंगे, दिल्ली आइए, बैठकर बात होगी। मेरी तरफ से निमंत्रण है आप सबको।

Exit mobile version