Site icon www.4Pillar.news

मोहम्मद शमी ने World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद किया बड़ा खुलासा, गमगीन थी टीम

मोहम्मद शमी ने World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद किया बड़ा खुलासा, गमगीन थी टीम

World Cup 2023 : टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड फाइनल मैच के एक महीने बाद बड़ा खुलासा किया है। शमी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद टीम इंडिया ड्रेसिंग रूम में गमगीन थी, कोई किसी से बात नहीं कर रहा था। टीम को हार का कारण समझ नहीं आ रहा था। तभी ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी आये।

ICC World Cup 2023 के फाइनल मुकाबले को करीब एक महीना हो गया है। अब शमी ने हार के ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में बताया है। मोहम्मद शमी ने विश्व कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सभी खिलाडी ड्रेसिंग रूम में थे और न तो कोई किसी से बात कर रहा था और न ही खाना खा रहा था। तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में आए और माहौल बदल गया।

World Cup 2023 के फाइनल मैच में हार के चार दिन बाद केएल राहुल ने दिखाया टुटा हुआ दिल,कहा-अभी भी दर्द है

गमगीन था माहौल

मोहम्मद शमी ने आजतक को  दिए गए एक इंटरव्यू में कहा,” वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रिया से मिली हर के बाद ड्रेसिंग रूम में कोई खिलाडी किसी से बात नहीं कर रहा था। न ही कोई कुछ खा पी रहा था। तभी ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आ गए। पीएम मोदी को अचानक ड्रेसिंग रूम में देख कर सभी हैरान थे। उन्होंने सभी खिलाडियों से बातचीत की। यह बहुत महत्वपूर्ण थी। पीएम के ड्रेसिंग रूम में आने से माहौल बदल गया था।

मोहम्मद शमी की बेगम बनने को तैयार हैं बंगाली अभिनेत्री पायल घोष, शादी के लिए रखी ये शर्त

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

बता दें 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियन टीम के बीच विश्व का फाइनल मुकाबला खेला गया था। फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार मिली थी। इससे पहले टीम इंडिया ने विश्व कप के सभी मुकाबले जीते थे। लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी।

पीएम मोदी ने टीम का हौसला बढ़ाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे। पीएम मोदी ने विजेता टीम के कप्तान पैट कमिंस को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी सौंपी थी। मंच पर ऑस्ट्रेलिया को ट्रॉफी सौंपने के बाद पीएम मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने फाइनल में मिली हार से टूटे हुए खिलाडियों का हौसला बढ़ाया।

Exit mobile version