Site icon www.4Pillar.news

स्वतंत्र भारत का सबसे पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे हिंदू था:कमल हसन

हासन ने कहा कि स्वतंत्र भारत का सबसे पहला आतंकवादी हिंदू था। वह 1948 में गांधी की हत्या का जिक्र करते हुए "उस हत्या के लिए जवाब मांग रहे थे।"

हासन ने कहा कि स्वतंत्र भारत का सबसे पहला आतंकवादी हिंदू था। वह 1948 में गांधी की हत्या का जिक्र करते हुए “उस हत्या के लिए जवाब मांग रहे थे।”

अरवाकुरिची (तमिलनाडु): मक्कल नीडि मय्यम के संस्थापक कमल हासन ने कहा,भारत के पहले “आतंकवादी हिंदू थे,” नाथूराम गोडसे का जिक्र करते हुए एक संभावित विवाद को खड़ा कर दिया, जिसने महात्मा गांधी की हत्या की।

कल रात यहां एक चुनावी अभियान को संबोधित करते हुए, अभिनेता से राजनेता बने कमल हसन ने कहा कि वह उन “गर्वित भारतीयों” में से एक हैं, जो समानता के साथ भारत की इच्छा रखते हैं और जहां तिरंगे में “तीन रंग”, अलग-अलग विश्वासों का एक स्पष्ट संदर्भ, “बरकरार” है। ”

“मैं यह नहीं कह रहा हूं क्योंकि यह मुस्लिम बहुल क्षेत्र है, लेकिन मैं गांधी की एक प्रतिमा के सामने यह कह रहा हूं। भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था, उसका नाम नाथूराम गोडसे है। वहां यह आतंकवाद, जाहिर तौर पर शुरू होता है।” हसन ने कहा।

उन्होंने कहा, “अच्छे भारतीय समानता की इच्छा रखते हैं और चाहते हैं कि तिरंगे में तीनों रंग बरकरार रहें। मैं एक अच्छा भारतीय हूं, गर्व से घोषणा करूंगा”।

इससे पहले भी, हासन ने एक विवादित ब्यान दिया था, जब नवंबर 2017 में, उन्होंने “हिंदू चरमपंथ” के रूप में जो कहा गया था, उस पर पॉटशॉट लिया, जिसके कारण उन्हें भाजपा और हिंदू संगठनों की निंदा का कोपभाजन बनना पड़ा था।

अरवाकुरिची चार विधानसभा क्षेत्रों में से एक है जहां 19 मई को चुनाव होने हैं। एमएनएम ने एस मोहनराज को इस क्षेत्र से अपना उम्मीदवार खड़ा किया है।

Exit mobile version