Video:कबीर सिंह का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
Video: Kabir Singh's trailer released
कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर आज सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के प्रेम का प्रदर्शित करता है

कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर आज सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के प्रेम को प्रदर्शित करता है।

‘शाहिद कपूर’ ने तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक बनाया है। कबीर सिंह शीर्षक से शहीद कपूर ने जबरदस्त भूमिका निभाई है। ‘कबीर सिंह’ के लिए कियारा अडवाणी ने प्रियतमा की भूमिका निभाई है। फिल्म में दिल टूटने के बाद कबीर सिंह खुद को नशे में बर्बाद करता हुआ दिखाई देता है। फिल्म में कबीर एक शीर्ष चिकित्सक रहे हैं। लेकिन उसकी बीमार आदतें उसे हमेशा परेशान करती हैं।

ट्रेलर की शुरुआत ‘कबीर सिंह’ (शहीद कपूर ) से होती है। जो अपने दोस्त से कुछ मांग करते हैं। उसके बाद दिखाया जाता है कैसे अस्पताल में रहते हुए एक शीर्ष पेशेवर की तरह सर्जरी करता है और जब घर पर लौटता है तो खुद को पागल में बदल लेता है। उसके बाद ट्रेलर फ़्लैशबैक में चला जाता है। जहां कबीर को अपनी जूनियर प्रीती से प्यार हो जाता है। प्रीति अपनी भावनाओं को प्रकट करती है और फिर अपने भावुक संबंध शुरू करती है।
हालाँकि, दोनों का प्रेम परवान नही चढ़ पाता है प्रीति (कियारा ) किसी और से शादी करके कबीर से दूर हो जाती है। इस ट्रेलर में पूरी झलक दी गई है। जिसको हम कबीर सिंह में देखेंगे।

फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन अर्जुन रेड्डी के सहायक संदीप रेड्डी वंगा द्वारा किया गया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ,मुराद खेतानी ,कृष्ण कुमार और अश्विनी वरदे ने किया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई ,दिल्ली और मसूरी के इलाकों में की गई है। फिल्म 21 जून 2019 को फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here