Video: इरफ़ान पठान ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा इतना लंबा छक्का, खड़े होकर तालियां बजाने लगे सचिन तेंदुलकर

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज़ में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। ये मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच हुआ। इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया। इसी के साथ भारत ने लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

भारतीय टीम के हरफ़नमौला खिलाड़ी ‘इरफ़ान पठान’ ने इस मैच 57 रन की नाबाद पारी खेली। इस मैच में इरफ़ान पठान ने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने 31 गेंद पर 57 रन बनाए।

अपनी शानदार पारी में उन्होंने ज़बरदस्त शॉट लगाए। इरफ़ान पठान की शानदार बल्लेबाजी को देखकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर तालियां बजाने लगे।

शुरू में किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये मुकाबला भारत जीत लेगा। लेकिन इरफ़ान पठान की दमदार पारी की वजह से भारतीय टीम ने ये मैच जीत लिया। ख़ासतौर पर इरफ़ान पठान के शानदार छक्के को देखकर सारा स्टेडियम तालियां बजाने लगा।

इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया। जिसमें श्रीलंका टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही। टीम इंडिया के कप्तान सचिन तेंदुलकर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। वीरेंद्र सहवाग ने 3 रन बनाए जबकि युवराज सिंह मात्र एक रन ही बना पाए।

इसके बाद मोहम्मद कैफ ने 46 और संजय बांगर ने 18 रन बनाए। इस मैच में मोहम्मद कैफ ने 45 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का जड़ा।

https://www.youtube.com/watch?v=TMYEQbETuoU

इंडिया लीजेंड्स को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 55 रन बनाने थे। जिसका पूरा दारोमदार अब इरफ़ान पठान पर था। पठान ने मनप्रीत गोनी के साथ छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी करके इंडिया लीजेंड्स को 58 रनों की साझेदारी के साथ शानदार जीत दिलाई।

Comments

Translate »