Video: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से भारतीय मीडिया ANI ने पूछा ऐसा सवाल, भागते नजर आए इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ताशकंद उज़्बेकिस्तान के मध्य दक्षिण एशिया में सम्मेलन में हिस्सा लेने जा रहे थे। उसी दौरान ANI के पत्रकार ने उनसे भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव को लेकर एक ऐसा सवाल किया, जिस पर इमरान खान दौड़ते नजर आए।

जब भारतीय पत्रकार से डरे पाक पीएम इमरान खान 

दरअसल, एएनआई के पत्रकार ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सवाल किया कि क्या बात और आतंकवाद साथ साथ चल सकते हैं? जिसका जवाब देने की बजाए पाक पीएम भागते हुए नजर आए। इसके अलावा एएनआई के पत्रकार ने पाक पीएम इमरान खान से दूसरा सवाल किया कि क्या पाकिस्तान तालिबान को नियंत्रित कर रहा है? जिसका जवाब दिए बिना इमरान खान हाथ हिलाते हुए चलते बने। हालांकि ANI के पत्रकार ने कुछ दूर तक उनका पीछा किया लेकिन पाक पीएम के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया।

हालांकि इमरान खान ने ANI को कुछ ही शब्दों में एक सवाल का जवाब दिया। एएनआई के पत्रकार ने जब पूछा कि इमरान खान साहब एक छोटा सा सवाल ले लेते हैं कि क्या बात और आतंकवाद दोनों एकसाथ चल सकते हैं? यह भारत की तरफ से आपको सीधा सवाल है। जिसका जवाब देते हुए पाक पीएम ने कहा कि भारत से तो हम कह रहे हैं कि कितनी देर से हम सब भले इंसान बन कर रहे। लेकिन क्या करें आरएसएस की आईडियोलॉजी रास्ते में आ गई है। इतना कहकर इमरान खान वहां से चलते बने।

क्यों लगी इमरान को मिर्ची ?

आपको बता दें इस समय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उज्बेकिस्तान में आयोजित दो दिवसीय आयोजन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। इस कांफ्रेंस के दौरान अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने कहा था कि अफगानिस्तान में शांति प्रयासों में पाकिस्तान की भूमिका नकारात्मक रही है। अफगान राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पीएम इमरान खान को आईना क्या दिखाया कि उन्हें मिर्ची लग गई। इन्हीं आरोपों से बौखलाए हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचने की कोशिश की।

Comments

Translate »