मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में तीसरी रनरअप रही भारतीय मॉडल Adline Castelino ने लॉकडाउन पर पूछे गए सवाल का दिया ऐसा जवाब ,जिसकी विश्व भर में हो रही है तारीफ

मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में भारतीय मॉडल एडलाइन कैस्टेलिनो ख़िताब तो नहीं जीत पाई ,लेकिन उनके जवाब ने लोगों का दिल जरूर जीत लिया है । प्रतियोगिता में उनसे पूछे गए सवाल के जवाब की खूब तारीफ हो रही है ।

मिस यूनिवर्स 2020 के विजेता की घोषणा हो चुकी है । वर्ष 2020 की विश्व सुंदरी का ताज मैक्सिको की एंड्रिया मेजा के सर पर सजा है ।  इस प्रतियोगिता में भारतीय मॉडल एडलाइन कैस्टेलिनो तीसरी रनरअप रही हैं । हालांकि मिस यूनिवर्स के खिताब से तीन कदम दूर रहने के बाद भी एडलाइन कैस्टेलिनो ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है ।

दरअसल, विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में हर प्रतियोगी से सवाल पूछा जाता है । मिस यूनिवर्स पीजेंट में एडलाइन कैस्टेलिनो से लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया । भारतीय मॉडल ने पूछे गए सवाल का ऐसा जवाब दिया,जिसकी खूब तारीफ हो रही है ।

एडलाइन कैस्टेलिनो से पूछा गया ,” क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए ? जबकि अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ेगा या फिर अपनी सीमाओं को खोलकर कोरोना संक्रमण को बढ़ने देना चाहिए ?”

इस सवाल का जवाब देते हुए एडलाइन ने कहा ,” मैं भारत से आई हूं और मेरा देश जो इस समय झेल रहा है , मुझे एक बहुत अहम बात का एहसास हुआ ,आपके अपनों की सेहत से बढ़कर कुछ भी नहीं है । आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए । ऐसा तभी हो सकता है ,जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलकर चले । कुछ कुछ ऐसा किया जाना चाहिए कि अर्थव्यवस्था को भी मदद मिले ।”

Comments

Translate »