AAP की सरकार बनने के बाद इंदिरा और राजीव कॉलोनी को पक्का किया जाएगा :योगेश्वर

आप ने शुरु की अपने चुनाव अभियान की शुरुआत,खोला पार्टी कार्यालय

आप की सरकार बनने पर राजीव व इंदिरा कालोनी को पक्का कर मूलभूत सुविधाएं दी जांएगी : योगेश्वर शर्मा

पंचकूला: आम आदमी पार्टी ने  अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है। पार्टी ने आज राजीव कालोनी में पार्टी कार्यकर्ता जसबीर बिड़लान की ओर से मुहैया करवायी गई उसकी दूकान में पार्टी कार्यालय खोला। आम पार्टी के लोकसभा अंबाला एवं जिला पंचकूला के प्रधान योगेश्वर शर्मा ने इस कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने जसबीर के साथ में शामिल हुए उनके साथियों को पार्टी की टोपी पहनाकर उनका स्वागत भी किया गया

इस अवसर पर बोलते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी और इसके मुखिया अरविंद के केजरीवाल की नीतियों का ही कमाल है कि रोजाना उन्होंने कहा कि आम आदमी जुड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी का आप से जुडऩा इस बात का प्रमाण है कि वह सत्तारुढ़ भाजपा और पूर्व में सत्ता में रही कांग्रेस की लूटखसूट और भ्रष्टाचार से परेशान व दुखी है और उसे आप के काम करने का तरीका पसंद आ रहा है।

श्री शर्मा ने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो दिल्ली में आम आदमी के लिए काम किये हैं, हरियाणा व देश का आम आदमी भी अब हर जगह अरविंद केजरीवाल सरकार की तरह काम होते देखना चाहता है।

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब हरियाणा में भी आम आदमी की सरकार होगी और हर आम चेहरे पर मुस्कान होगी। इस पर उनके साथ पंचकूला प्रधान सुशील मेहता, अशोक अरोडा, बिट्टू सदाना, रोहताश कागडा, सुरेश सिरशवाल, संदीप वाल्मीकि, धनवंत सिंह, रवि वर्मा, संजीव सूद, प्रदीप वर्मा, कर्मबीर बिड्लान, रोकी, सचिन, अजय, सुनिता, राजेश ससोदीय व विकाश आदि भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर कार्याक्र म जसबीर बिड़लान ने योगेश्वर शर्मा को यह आश्वासन दिया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर सभी कालोनियों में आम आदमी पार्टी का प्रचार करते हुए पार्टी का झंडा बुलंद करेंगे।

योगेश्वर शर्मा के साथ नगर निगम का चुनाव लड़ चुके कालोनी के रोहताश कुमार ने भी अपनी टीम के साथ कालोनी में डोर टू डोर अभियान चलाते हुए पार्टी का प्रचार किया।

इस अवसर पर कालोनी वासियों ने योगेश्वर शर्मा को कालोनी की समस्याओं से आवगत करवाते हुए कहा कि अबकि बार वे आम आदमी पार्टी के साथ चलेंगे ताकि दिल्ली की तरह उनका भी भला हो जाए,क्योंकि अब तक बाकी सभी दलों के उम्मीदवारों ने सिवाये उनकी वोट लेने के उनके लिए कुछ नहीं किया है।

आम आदमी पार्टी पचकुला ने शुरु की अपने चुनाव अभियान की शुरुआत,खोला पार्टी का कार्यालय pic.twitter.com/7SfWOryuDB— 4Pillers (@4pillers) February 6, 2019

Comments

Translate »