इंदौर क्राइम ब्रांच ने एयर होस्टेस मानसी को 10 लाख रूपये की ड्रग के साथ किया गिरफ्तार,पिछले दो सालों से कर रही थी सप्लाई

मध्य प्रदेश के इंदौर क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। क्राइम ब्रांच ने पूर्व एयर होस्टेस मानसी को 10 लाख रूपये की ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। मानसी मुंबई की रहने वाली है और वह शादीशुदा है। उसका ससुराल पुणे में है।

एमपी राज्य की इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एक एयर होस्टेस को 10 लाख रूपये की एमडीएमए ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। मानसी के पास से 100 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। वह 31 दिसंबर को होने वाली नए साल की पार्टी के लिए ड्रग सप्लाई करने के लिए आई थी। शुरूआती जांच में पता चला है कि वह पिछले 2 साल से ड्रग सप्लाई कर रही थी। पकड़े जाने तक उसने इन 2 सालों में 2 किलोग्राम नशीला पदार्थ सप्लाई किया है। एयर होस्टेस ड्रग्स को बच्चों के डाइपर के बीच छुपाकर लाती थी और स्थानीय तस्करों को सप्लाई करती थी। क्राइम ब्रांच द्वारा अरेस्ट की गई युवती दो साल पहले मलेशिया एयरलाइन्स में जॉब करती थी।

दरअसल, पिछले दिनों इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने नार्को हेल्प लाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। क्राइम ब्रांच को इसी नंबर पर होस्टेस के बारे में जानकारी मिली थी। गुप्त सुचना मिलते ही इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने इनफॉर्मर द्वारा बताए गए अड्रेस तीन इमली चौराहा बस स्टैंड से युवती को अरेस्ट किया। महिला के बैग की तलाशी लिए जाने पर बच्चे के डाइपर में छुपाई हुई 100 एमडीएमए ड्रग बरामद हुई , जिसकी कीमत 10 लाख रूपये बताई जा रही है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि जब मानसी एयर होस्टेस थी तो उसे एमडीएमए ड्रग खाने की लत लग गई थी। जिसके बाद वह ड्रग माफिया के संपर्क में आई और फिर उसने सप्लाई का धंधा शुरू कर दिया।

Comments

Translate »