स्वच्छता व विकास के प्रचार पर करोड़ों खर्च करने की बजाए जमीनी स्तर पर काम कर जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराए सरकार:विमल

जमीन पर काम करने से हर छोटी बड़ी समस्या का हल होता है

आज सोनीपत पिछले लंबे समय से जनता कॉलोनी में विकराल हो चुकी सीवर जाम की समस्या से आक्रोशित लोगों ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर के नेतृत्व में जनता कॉलोनी में तथा कैबिनेट मंत्री कविता जैन के घर के बाहर व नगर निगम में जाकर जमकर हंगामा किया। कविता जैन व राजीव जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बाद में नगर निगम कमिश्नरश्रीमती सुनीता वर्मा को  मांग पत्र देकर जल्द नई सीवर लाइन डलवाने की मांग की।

हंगामे की सूचना के बाद मौके पर सफाई कर्मचारी मशीन लेकर पहुंचे व सफाई शुरू कर दी। सीवर जाम की समस्या से जनता इतनी दुखी कि मरने मारने पर उतारू।

जमीन पर काम करने से हर छोटी बड़ी समस्या का हल होता है
फोटोः सीवर समस्या जनता कॉलोनी सोनीपत

जानकारी के अनुसार जनता कॉलोनी में पिछले लंबे समय से विकराल हो चुकी सीवर जाम की समस्या से परेशान व आक्रोशित लोगों ने कॉलोनी में जमकर बवाल काटा इसके बाद कैबिनेट मंत्री कविता जैन के घर जाकर जमकर हंगामा किया कविता जैन के घर ना मिलने पर सभी लोग ने नगर निगम पहुंचकर कमिश्नर को मांग पत्र सौंपा।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि जनता कॉलोनी में पिछले लंबे समय से सीवर की समस्या बनी हुई है। इस समस्या के समाधान के लिए कई बार कॉलोनी वासियों ने आंदोलन किए रोड जाम किए ज्ञापन दिए हर बार अधिकारियों ने आश्वासन के सिवा कुछ नहीं किया। आज जनता इतनी भड़क गई कि वह मरने मारने को तैयार हो गए यह तो गनीमत रही कि कैबिनेट मंत्री व मंत्री पति राजीव जैन घर पर नहीं मिले अन्यथा कोई बड़ी घटना घट सकती थी।सीवर की समस्या से परेशान सोनीपत की जनता में भारी गुस्सा देखा गया।

इस मौके पर शारदा,मीना ,अर्चना,सुनीता,पूनम बेबी,लवली,सुनील कुमार,दुर्गा देवी,अनील कुमार,विनोदऔर राजीव आदि शहरवासी मौजूद थे।

Comments

Translate »