सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गोल्डी बराड़ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली माकर हत्या कर दी थी। जिसकी जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ़ गोल्डी बराड़ ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी। अब बराड़ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है।

मास्टरमाइंड है लॉरेंस बिश्नोई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं। शुक्रवार के दिन दिल्ली पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई को ठहराया था। जेल में बंद बिश्नोई के इशारे पर ही मूसे वाला की हत्या की गई थी। दिल्ली पुलिस के अनुसार, सिंगर को मारने के लिए पहले से प्लानिंग की गई थी और मौका मिलते ही बदमाशों ने पंजाबी गायक को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी थी। पंजाब पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस मर्डर की जिम्मेदारी लेने वाले गोल्डी बराड़ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कार्नर नोटिस जारी कर दिया।

सलमान खान को मिला धमकी भरा पत्र

दूसरी तरफ मुंबई पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ शिकंजा कस रही है। जेल में बंद बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों को राजस्थान के जालौर से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र बिश्नोई गैंग के तीन सदस्यों ने भेजा था। बिश्नोई गैंग के तीन सदस्य राजस्थान के जालौर से मुंबई पत्र छोड़ने आए थे। जहां ये तीनों लोग आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे।

मुंबई पुलिस की हिरासत में बंद सौरभ महाकाल ने खुलासा किया कि बिश्नोई का सहयोगी विक्रम बराड़ सलीम खान के लिए धमकी भरा पत्र लेकर गया था।

Comments

Translate »