जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश यात्रा के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया था नाम 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने अभी तक जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी है और उनको भारत से बाहर जाने पर भी रोक लगाई हुई है। परंतु अब अभिनेत्री ने 2022 IIFA अवार्ड समारोह का हवाला देते हुए कोर्ट से विदेश यात्रा की इजाजत मांगी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम जब से महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, तब से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले हफ्ते इसी मामले में ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक्ट्रेस की करीब 7 करोड़ रूपए की संपति जब्त की थी। जैकलीन को अभी भी इस मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है और इसी केस के चलते अभिनेत्री देश छोड़कर विदेश नहीं जा सकती।

अवार्ड समारोह में होना है शामिल

जैकलीन फर्नांडिस को अबू धाबी में होने वाले आइफा अवार्ड (IIFA )समारोह में शामिल होने है। इसके लिए उन्होंने दिल्ली कोर्ट से 15 दिनों की विदेश यात्रा के लिए इजाजत मांगी है। इसके अलावा जैकलीन ने फिल्म की शूटिंग के लिए फ्रांस और नेपाल जाने की भी इजाजत मांगी है।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ED ने भेजा समन,200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की होगी पूछताछ

जैकलीन के देश से बहार जाने पर रोक

आपको बता दे कि चूँकि जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी है इसलिए वे विदेश नहीं जा सकती। पिछले साल दिसंबर में जैकलीन जब विदेश जा रही थी तो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था। हालाँकि थोड़ी बहुत पूछताछ के बाद ED ने उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी थी लेकिन उनसे कहा गया था कि बिना इजाजत के वे देश छोड़कर नहीं जा सकती।

Comments

Translate »