जैकलीन फर्नांडिस का COVID 19 टेस्ट नेगेटिव आया

0
जैकलीन फर्नांडिस का COVID 19 टेस्ट नेगेटिव आया

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का COVID 19 टेस्ट नेगेटिव आया है। शुटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे दो क्रू सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया।

भारत में कोरोना वायरस महामारी शुरू होते ही सावधानी के तौर पर लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शूटिंग का काम बंद हो गया था। लेकिन अब धीरे-धीरे अनलॉक 4 में जरूरी सावधानियों के साथ सितारे फिल्म शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस जैकलीन फर्णांडिस को उस समय शॉक लगा था ,जब शूटिंग के दौरान उनके साथ काम करने वाले दो क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपना कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट नेगेटिव आई।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह जानकारी देते हुए लिखा कि उन्होंने ने फिल्म की शूटिंग में देरी की है और अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है, जोकि नेगेटिव आया है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद अभिनेत्री ने कहा कि शुक्र है कि वह संक्रमित नहीं है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” हम स्थिति को नार्मल मानकर एक ब्रांड की शूटिंग कर रहे थे। एहतियात के तौर पर पूरी टीम का कोरोना परीक्षण किया गया। मैं आपको सूचित करना चाहती हूं कि शूट के दो क्रू मेंबर का दुर्भाग्य से कोविड परीक्षण सकारात्मक आया है। हमने शूटिंग में देरी की क्योंकि लोगों की सुरक्षा जरूरी है। ”

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने आगे लिखा ,” दोनों कोरोना पॉजिटिव सदस्य वर्तमान में सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनका ईलाज चल रहा है। बाकि दल और मेरा कोरोना परीक्षण नेगेटिव आया है। फिर भी हम सभी सुरक्षा उपायों और दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं। मैं बीएमसी अधिकारीयों को उनकी सभी मदद और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here